Kyon Pasand Aati Hain Purushon Ko Bahar Vali | क्यों पसंद आती हैं पुरुषों को बाहर वाली

जाने मर्द क्यों करते हैं बाहर वाली से प्यार
हमेशा आपने देखा होगा की पुरुष की शादी भले ही हो जाएँ, लेकिन उनकी नजर हमेशा दूसरी स्त्रियों पर ही रहती हैं. कुछ पुरुष अपने दिल की उन सभी तमन्नाओं को पूरा करने के लिए घर से बाहर अपनी एक गर्लफ्रेंड भी बना लेते हैं और अपनी पत्नी से ज्यादा उन्हें प्यार करते हैं और उनके साथ ही अधिक समय बिताना पसंद करते हैं. इसके पीछे कुछ विशेष कारण होते हैं. जिसकी वजह से ही उन्हें अपनी पत्नी से ज्यादा गर्लफ्रेंड अच्छी लगती हैं. तो चलिए जानते इस बारे में.
Kyon Pasand Aati Hain Purushon Ko Bahar Vali
Kyon Pasand Aati Hain Purushon Ko Bahar Vali
१.    आजाद जिन्दगी – आज के समय में आजादी भला किसे पसंद नहीं आती और यही विशेष कारण ही पुरुषों को उनकी गर्लफ्रेंड अधिक पसंद आती हैं. ऐसा माना जाता हैं कि शादी के बाद पत्नी अपने पति पर बहुत ज्यादा रोक – टोक लगाती हैं. जिससे पुरुषों को ऐसा लगता हैं कि उनकी आजादी उन्हें छीन गई हैं और इसी वजह से वो अपना अधिकतर समय अपनी गर्लफ्रेंड के साथ बिताना पसंद करते हैं. क्योंकि गर्लफ्रेंड के साथ वो अपनी जिन्दगी को खुलकर जी पाते हैं.

२.    सवाल – जवाब – आपने यह तो देखा ही होगा कि एक विवाहित पुरुष की पत्नी उनसे कितने सवाल – जवाब करती हैं. जिनका  जवाब देते – देते पुरुष बहुत ज्यादा परेशान हो जाते हैं. इसके स्थान पर यदि विवाहित पुरुष की कोई गर्लफ्रेंड हैं तो उसे पुरुष को अपने दिन के हर मिनट का हिसाब – किताब नहीं देना पड़ता. इसीलिए वो उन्हें ज्यादा अच्छी लगती हैं.

३.    नजर रखना – शादी के बाद हर पत्नी और पति एक – दूसरे पर नजर रखते हैं और इस शक के घेरे में पुरुष अधिक फसतें हैं. पत्नियाँ अपने पति पर ज्यादा नजर इसीलिए रख पाती हैं क्योंकि वो उनके साथ अधिक समय तक रहती हैं और इस बीच ही वो पुरुष की सारी हरकतों को नोट करती रहती हैं. लेकिन गर्लफ्रेंड अपने साथी पर नजर इसीलिए नहीं रख पाती, क्योंकि वो अधिकतर समय पुरुष के साथ नही होती और जितना समय उन्हें पुरुष के साथ व्यतीत करने के लिए मिलता हैं वो उस समय को पूरी तरह एन्जॉय करती हैं.
क्यों पसंद आती हैं पुरुषों को बाहर वाली
क्यों पसंद आती हैं पुरुषों को बाहर वाली
४.    हर चीज पर परमिशन लेना – शादी के बाद पति को हर चीज के लिए अपनी पत्नी से सलाह लेनी पड़ती हैं और यदि पुरुष ऐसा ना करें तो उसे पत्नी के गुस्से का भी सामना करना पड़ता हैं. इसके विपरीत अगर गर्लफ्रेंड की बात की जाएँ तो उनसे किसी भी चीज के बारे में कुछ पूछने की जरुरत नहीं होती. इस वजह से ही गर्लफ्रेंड पुरुषों को अधिक लुभाती हैं.


५.    शारीरिक सम्बन्ध – हर पुरुष शादी के बाद अपनी पत्नी के साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाता हैं. लेकिन पुरुषों को इस सम्बन्ध से ज्यादा मजा बिना किसी सम्बन्ध के अपनी गर्लफ्रेंड के साथ बनाने में आता हैं. क्योंकि शादी के बाद हर पत्नी यही चाहती हैं कि उसका पति केवल उसका होकर हें.  
Kyon Karte Hain Mard Bahar Vali Se Jyada Pyar
Kyon Karte Hain Mard Bahar Vali Se Jyada Pyar
Kyon Pasand Aati Hain Purushon Ko Bahar Vali, क्यों पसंद आती हैं पुरुषों को बाहर वाली, Purush Ko Girlfriend Kyon Jyada Lubhati Hain, Kyon Karte Hain Mard Bahar Vali Se Jyada Pyar, Girlfriend Or Patni Mein Antar, Ghar Se Bahar Mard Aajad Jindgi Kyon Jina Pasand Karte Hain

No comments:

Post a Comment


http://ayurvedhome.blogspot.in/2015/09/pet-ke-keede-ka-ilaj-in-hindi.html







http://ayurvedhome.blogspot.in/2015/08/manicure-at-home-in-hindi.html




http://ayurvedhome.blogspot.in/2015/11/importance-of-sex-education-in-family.html



http://ayurvedhome.blogspot.in/2015/10/how-to-impress-boy-in-hindi.html


http://ayurvedhome.blogspot.in/2015/10/how-to-impress-girl-in-hindi.html


http://ayurvedhome.blogspot.in/2015/10/joint-pain-ka-ilaj_14.html





http://ayurvedhome.blogspot.in/2015/09/jhaai-or-pigmentation.html



अपनी बीमारी का फ्री समाधान पाने के लिए और आचार्य जी से बात करने के लिए सीधे कमेंट करे ।

अपनी बीमारी कमेंट करे और फ्री समाधान पाये

|| आयुर्वेद हमारे ऋषियों की प्राचीन धरोहर ॥

अलर्जी , दाद , खाज व खुजली का घरेलु इलाज और दवा बनाने की विधि हेतु विडियो देखे

Allergy , Ring Worm, Itching Home Remedy

Home Remedy for Allergy , Itching or Ring worm,

अलर्जी , दाद , खाज व खुजली का घरेलु इलाज और दवा बनाने की विधि हेतु विडियो देखे

Click on Below Given link to see video for Treatment of Diabetes

Allergy , Ring Worm, Itching Home Remedy

Home Remedy for Diabetes or Madhumeh or Sugar,

मधुमेह , डायबिटीज और sugar का घरेलु इलाज और दवा बनाने की विधि हेतु विडियो देखे