जाने लडकियों की गुप चुप बातें | Jane Ladkiyon Ki Gup Chup Baten

लड़कियां अकेले में क्या करना अधिक पसंद करती हैं
लड़कियों के बारे में जानने की इच्छा भला किसे नहीं होती और खासतौर से लड़कों लड़कियों से जुडी हुई हर बात जानने को उत्सुक होते हैं. और यह उत्सुकता कुछ हद तक ठीक भी हैं. क्योंकि जब भी लड़कियां अकेली होती हैं तो वो इस समय में काफी कुछ ऐसा करती हैं. जो वो अपनी फैमिली और अन्य किसी व्यक्ति के सामने नहीं कर पाती. इसी वजह से आपने देखा होगा कि लड़कियों को जितना समय अकेले रहने के लिए दिया जाता हैं वो समय उनके लिए कम ही पड़ता हैं. तो चलिए जानते हैं कि आखिर लड़कियां अकेले में क्या करती हैं.

१.    लड़कों के बारे में बातें – लड़कियां जब भी अकेले रहती हैं तो वो इस समय में लड़कों से जुडी हुई बाते जैसे – उनके कॉलेज में पढने वाले, उनके साथ काम करने वाले सहकर्मी तथा उनके बॉयफ्रेंड से जुडी हुई बाते करना अधिक पसंद करती हैं. इसके अलावा लड़कियां उन लड़कों के बारे में बातें करती हैं जिन्होंने उन्हें प्रपोस किया हैं और उन्होंने उसे रिजेक्ट कर दिया हैं.

२.    गोसिप करना -  यह सभी जानते ही हैं कि लडकियों को गोसिप करने में कितना आनंद आता हैं. जब लड़कियां गोसिप करना शुरू करती हैं तो वो उसमें सबसे पहले उन लोगों जिक्र करती हैं जो उन्हें बिल्कुल अच्छे नहीं लगते तथा जिन्होंने उन्हें किसी प्रकार से हानि पहुंचाई हो. इसके अलावा अगर लड़कियों के किसी के अफेयर के बारे में पता चल जाए तो ये बाते तो दूसरों को बताये बिना रह ही नहीं सकती. तो जब लड़कियां अकेली रहती हैं तो वो आप में इधर – उधर की गोसिप भी करती हैं.
जाने लडकियों की गुप चुप बातें
जाने लडकियों की गुप चुप बातें
३.    अपने एक्स बॉयफ्रेंड की बुराई – अगर किसी वजह से लड़की का अपने बॉयफ्रेंड से झगडा हो जाता हैं और वो एक – दुसरे को छोड़ने का फैसला ले लेते हैं तो इसके बाद लड़कियां अपनी सहेलियों के सामने अपने एक्स बॉयफ्रेंड की बुराई जरुर करती हैं. इसके साथ ही अगर उनके एक्स की गर्लफ्रेंड उनसे ज्यादा खुबसूरत हैं तो उनकी बातचीत के दौरान उस लडकी की कितनी बुराई की जाती हैं इसका शायद कोई अंदाजा नहीं लगा सकता.

४.    शौपिंग – यह बात तो सभी जानते हैं कि लड़कियों का शौपिंग करने में कोई हाथ नहीं पकड़ सकता. इसलिए जब भी लडकियाँ अकेली रहती हैं तो वो खाली समय में शौपिंग करना बहुत ही पसंद करती हैं.

५.    खाना खाना – लड़कियों को भी लड़कों की तरह नये – नये रेस्टोरेंट में जाकर खाना खाना बहुत ही अच्छा लगता हैं. अगर लड़कियां अकेले कुछ समय बाहर रहती हैं तो वो सी समय में खाना खाने के लिए होटल इत्यादी में या अपनी पसंदीदा डिश पानी – पूरी खाने जरुर जाती हैं.
Jane Ladkiyon Ki Gup Chup Baten
Jane Ladkiyon Ki Gup Chup Baten
६.    सेक्स के बारे में बातें करना – लड़कियां जब अकेले में रहती हैं तो वो सेक्स से जुडी हुई बाते भी जरुर करती हैं. क्योंकि लड़कियों को भी लड़कों की ही तरह सेक्स में बहुत दिलचस्पी होती हैं. इसके अलावा खाली समय में वो अपनी सहेलियों से उनकी सेक्स स्टोरीज सुनना भी इसी वजह से काफी पसंद करती हैं.

७.    करियर – लड़कियां यह सब करने के साथ – साथ अकेले समय में अपने भविष्य के बारे में भी जरुर सोचती हैं. क्योंकि भविष्य को लेकर हर व्यक्ति चिंतित रहता हैं और जब वह अकेला रहता हैं तो वह अपना पूरा ध्यान सिर्फ करियर पर ही केंद्रीत करता हैं और इसी बीच वो ये निर्णय भी ले पाता हैं की क्या उसे करना चाहिए और क्या नहीं.

८.    अनचाहे बालों को हटाना – जब लड़कियां अकेली रहती हैं तो वो इस समय अपने शरीर के अनचाहे बालों को भी हटाती हैं. क्योंकि अनचाहे बालों को हटाने के लिए लड़कियों को एक खाली स्थान की जरूरत होती हैं. इसीलिए अगर वो घर पर बिल्कुल अकेली हैं तो वो इस समय यह काम जरुर करती हैं.

९.    बॉयफ्रेंड से बातें करना – अधिकतर लड़कियां अकेले रहना इसीलिए पसंद करती हैं. क्योंकि इस समय उनकी गुप्त और प्यार भरी बातों को आस – पास सुनने के लिए नहीं होता. इसके साथ ही इस समय उन्हें किसी का भय भी नहीं रहता. तो इसीलिए लड़कियां अकेले में अपने बॉयफ्रेंड से बातें जरुर करती हैं.
१०.    गाने सुनना – हम सभी जब अकेले रहते हैं तो बोर न होने के लिए गाने सुनना बहुत ही पसंद करते हैं. ऐसा ही लड़कियां भी करती हैं. क्योंकि गाने सुनने से दिमाग काफी शांत हो जाता हैं.

११.  एडल्ट फ़िल्में देखना – लड़का हो या लडकी खली समय में सभी को फ़िल्में देखना बहुत ही अच्छा लगता हैं. क्योंकि मूवी देखने से समय अच्छी तरह व्यतीत हो जाता हैं. लेकिन अगर लड़कियों की बात की जाएँ तो वो एडल्ट फ़िल्में अकेले में देखना ज्यादा पसंद करती हैं. 
Jane Akele Mein Kya Gul Khilati Hain Ladkiyan
Jane Akele Mein Kya Gul Khilati Hain Ladkiyan

जाने लडकियों की गुप चुप बातें, Jane Ladkiyon Ki Gup Chup Baten, Ladkiyan Akele Mein Kya Karna Adhik Pasnd Karti Hain, Jane Akele Mein Kya Gul Khilati Hain Ladkiyan,  Jane Ladkiyon Ke Man Ki Baten, Kyon Karti Hain Ladkiyan Gossip, Aakhir Ladkiyan Kyon Karti Hain Ladkon Ke Bare Mein Baten  

No comments:

Post a Comment


http://ayurvedhome.blogspot.in/2015/09/pet-ke-keede-ka-ilaj-in-hindi.html







http://ayurvedhome.blogspot.in/2015/08/manicure-at-home-in-hindi.html




http://ayurvedhome.blogspot.in/2015/11/importance-of-sex-education-in-family.html



http://ayurvedhome.blogspot.in/2015/10/how-to-impress-boy-in-hindi.html


http://ayurvedhome.blogspot.in/2015/10/how-to-impress-girl-in-hindi.html


http://ayurvedhome.blogspot.in/2015/10/joint-pain-ka-ilaj_14.html





http://ayurvedhome.blogspot.in/2015/09/jhaai-or-pigmentation.html



अपनी बीमारी का फ्री समाधान पाने के लिए और आचार्य जी से बात करने के लिए सीधे कमेंट करे ।

अपनी बीमारी कमेंट करे और फ्री समाधान पाये

|| आयुर्वेद हमारे ऋषियों की प्राचीन धरोहर ॥

अलर्जी , दाद , खाज व खुजली का घरेलु इलाज और दवा बनाने की विधि हेतु विडियो देखे

Allergy , Ring Worm, Itching Home Remedy

Home Remedy for Allergy , Itching or Ring worm,

अलर्जी , दाद , खाज व खुजली का घरेलु इलाज और दवा बनाने की विधि हेतु विडियो देखे

Click on Below Given link to see video for Treatment of Diabetes

Allergy , Ring Worm, Itching Home Remedy

Home Remedy for Diabetes or Madhumeh or Sugar,

मधुमेह , डायबिटीज और sugar का घरेलु इलाज और दवा बनाने की विधि हेतु विडियो देखे